अखिलेश यादव पर भड़के केशव मौर्य, बोले- सार्वजनिक रूप से क्षमा माँगें सपा प्रमुख

Sandesh Wahak Digital Desk : उत्तर प्रदेश की सियासत में इन दिनों बयानों का दौर चल रहा है. बयान भी ऐसे कि सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर अमर्यादित आचरण का आरोप लगा रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा मठाधीश और माफिया वाली टिप्पणी के बाद यह सिलसिला ऐसा चला है कि अब यह थमने का नाम नहीं ले रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अयोध्या पहुंचे. यहां मिल्कीपुर में सभा के दौरान उन्होंने कहा कि जैसे कुत्ते की दुम सीधी नहीं हो सकती, वैसे सपा के गुंडे भी सीधे नहीं हो सकते. इसके बाद अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग अपशब्दों का विश्व रिकॉर्ड बनाने लगे हैं.

इतना ही नहीं शुक्रवार को ही कन्नौज सांसद ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट की. इसमें उन्होंने लिखा ‘भाषा से पहचानिए असली सन्त महन्त. साधु वेष में घूमते जग में धूर्त अनंत.’

अब इस बयान, आरोप प्रत्यारोप के सिलसिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी कूद पड़े हैं. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव आप कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी बनने के बाद से भाषा की मर्यादा भूल गए हैं और आपके बयानबाज़ी से केवल संपूर्ण संत समाज का ही नहीं प्रदेश की 25 करोड़ जनता का भी अपमान हो रहा है. ऐसे बयान के लिए आप सार्वजनिक रूप से क्षमा माँगें. आपकी भाषा ही सपा को समाप्त वादी पार्टी बनायेगी .

 

Also Read : Kolkata Rape Case : जूनियर डॉक्टरों का धरना खत्म, 21 सितंबर से काम पर लौटेंगे कर्मचारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.