नवादा अग्निकांड पर लालू यादव ने नीतीश कुमार को घेरा, बोले- बिहार में कोई कानून-व्यवस्था नहीं

Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार के नवादा में कई लोगों के घरों में आग लगाए जाने की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर निशाना साधा और दावा किया कि प्रदेश में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विफल हो गए हैं।

प्रसाद ने केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के उस बयान को लेकर उन पर भी निशाना साधा जिसमें उन्होंने दावा किया है कि नवादा घटना में गिरफ्तार किए गए 90 प्रतिशत लोग एक विशेष जाति के हैं और राजद समर्थक हैं।

लालू प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा जीतन राम मांझी पूरी तरह से गुमराह हैं और वह देश के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं पता लगाऊंगा कि वहां (नवादा) क्या हुआ है। राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।

उन्होंने बाद में कहा यह बहुत गलत है। बिहार में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। नीतीश कुमार विफल हो गए हैं। नवादा के मांझी टोला में 21 मकानों में आग लगाने की घटना के एक दिन बाद पुलिस ने अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नवादा की घटना की निंदा की और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) को व्यक्तिगत रूप से घटनास्थल का दौरा करने तथा जांच की निगरानी करने का निर्देश दिया।

Also Read: UP By-Election : संविधान सम्मान सम्मलेन से कांग्रेस बढ़ाएगी जनाधार, तय किये गए…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.