दिल्ली में बोले संजय सिंह-भाजपा ‘One Nation, One Corruption’ और ‘One Nation, One Commission’ वाली पार्टी

One Nation-One Election : एक देश-एक चुनाव के केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर राजनीतिक दलों के रिएक्शन लगातार आ रहे हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इसे भरतीय जनता पार्टी का शिगूफा बताया है। वहीँ आज दिल्ली में मीडिया से बातचीत में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि असल में भाजपा ‘One Nation, One Corruption’ और ‘One Nation, One Commission’ वाली पार्टी है।

आप सांसद ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और अब देश में ऐसी तानाशाही चाहते हैं कि पांच साल में कोई उनसे सवाल ना कर सके। संजय सिंह ने कहा कि हम चुनाव के समय नेताओं, पार्टियों की लाचारी जानते हैं। अगर यूपी में चुनाव नहीं होते, तो किसानों के लिए तीन ‘काले कानून’ वापस नहीं लिए जाते। साथ ही पेट्रोल, डीजल और एलपीजी सिलेंडर की कीमतें कम नहीं होतीं।

आम आदमी पार्टी की तरफ से एक देश-एक चुनाव को लेकर कहा गया है कि अगर किसी राज्य में सरकार गिर जाती है तो टर्म पूरा होने तक भाजपा वहां राष्ट्रपति शासन लगाकर अपनी तानाशाही चलाने का रास्ता तैयार कर रही है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि भाजपा का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है और वो केवल मुद्दों को भटकाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

ये भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने जमकर साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले-ये हमारे मठाधीश मुख्यमंत्री

Get real time updates directly on you device, subscribe now.