अखिलेश यादव ने जमकर साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले-ये हमारे मठाधीश मुख्यमंत्री

Lucknow News : सांसद व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये हमारे मठाधीश मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जानवरों के हमलों से बचने के लिए लोगों को बन्दूक लेकर सड़क पर उतरना पड़ रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि छुट्टा पशुओं की वजह से लोगों की जान जा रही है। उन्होंने कहा कि कई जिलों में जानवर जंगलों से बाहर आ रहे हैं, जबकि सरकार इस मामले में अभी भी गंभीर नहीं है। अखिलेश यादव ने जानवरों के हमलों में मारे गए लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग प्रदेश सरकार से की।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि जानवरों के हमलों में लोगों की जान जा रही है तो सरकार नोडल अफसरों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है। अखिलेश ने कहा कि अगर सरकार भेड़िये नहीं पकड़ पा रही है तो ठोको नीति के तहत एसटीएफ को जिम्मेदारी सौंपी जानी चाहिए। भाजपा पर करारा तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इन्हें अपना भस्मासुर ढूंढ लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो क्रोध करेगा वो योगी नहीं हो सकता है। अखिलेश यादव ने कहा कि हमने कभी भी किसी संत या मैथ का अपमान नहीं किया, ये भाजपा की सपा को बदनाम करने की साजिश है।

वन नेशन, वन इलेक्शन, वन डोनेशन-BJP की बड़ी साजिश

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वन नेशन, वन इलेक्शन पर खुलकर बात की। उन्होंने इसका पुरजोर विरोध किया। उन्होंने कहा कि ये भाजपा की बड़ी साजिश है। सब जानते हैं कि भाजपा डोनेशन के लिए क्या कुछ नहीं करती है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे जो खर्च बचने की बात भाजपा कर रही है वो भी गलत है। उन्होंने कहा कि अगर खर्च बचाना है तो भाजपा इतनी रैलियां क्यों करती है। अखिलेश ने कहा कि इनकी हर रैली में कितना खर्च होता है ये सबको पता है। अखिलेश ने दावा किया कि भाजपा महाराष्ट्र और हरियाणा का चुनाव भी हारने जा रही है।

ये भी पढ़ें- Bhadohi: सपा MLA जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, नौकरानी की मौत के मामले में हैं आरोपी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.