Varanasi News : कुएं में मिली लापता किन्नर की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Varanasi News : वाराणसी में 18 सितंबर को मिर्जामुराद क्षेत्र में एक किन्नर की कुएं में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इसके बाद साथियों ने घंटो तक जमकर हंगामा किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदनी पटेल बीते कुछ दिनों से लापता था, घर वालों की तरफ से उसकी खोजबीन की जा रही थी. लेकिन मिर्जामुराद क्षेत्र के पिलोरी गांव स्थित एक कुएं में चांदनी की लाश मिली, जिसके बाद परिजनों और साथियों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सड़कों पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा सभी को समझा बुझाकर यातायात पुनः सामान्य रूप से शुरू कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार 18 सितंबर को वाराणसी के मिर्जामुराद के पिलोरी गांव स्थित एक कुएं में स्थानीय लोगों को दुर्गंध महसूस हुआ. इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा निकटतम पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी गई. पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से लाश को कुएं से बाहर निकाला.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

स्थानीय लोगों और हाथ पर बने चिन्ह की मदद से लाश की पहचान हो पाई. इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई.

परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने आरोप लगाया कि चांदनी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, और इस तरह से उसका लाश मिलना यह स्पष्ट बताता है कि उसकी हत्या की गई है. इस दौरान परिजनों और साथी किन्नरों ने जमकर हंगामा किया.

 

ये भी पढ़ें – Bhadohi News : सपा विधायक का बेटा गिरफ्तार, घर में मिली थी नाबालिग नौकरानी की लाश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.