UP News : अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की दुष्कर्म पीड़िता, लगाई न्याय की गुहार

UP News : अयोध्या के मिल्कीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला जोर पकड़ रहा है। बुधवार को पूर्व मंत्री पवन पांडेय के साथ राजधानी पहुंची दुष्कर्म पीड़िता ने सांसद व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से सपा प्रदेश कार्यालय पर मुलाकात की। पीड़िता ने अखिलेश से न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता ने कहा कि उसकी तरफ से अपने साथ हुई घटना के बारे में सपा अध्यक्ष को अवगत करा दिया गया है। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखने के बजाये उसे भगा दिया गया। पीड़िता ने बताया कि पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद इस मामले में मुकदमा लिखा गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोपी सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा है, इसके चलते कार्रवाई में देरी हो रही है। पीड़िता ने कहा कि सपा अध्यक्ष ने उसे हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया है।

बताते चलें कि मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार का मामला समने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात को नौगवां गांव में हुई। आरोपी ने नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के अनुसार खंडासा थाने में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। लड़की अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखती है। मिल्कीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, आरोपी फिलहाल फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें –http://CM योगी ने गाजियाबाद को दी 700 करोड़ से ज्यादा की सौगात, कहा-विपक्ष में घुस गई है औरंगजेब की आत्मा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.