लखनऊ में कांग्रेस ने कानून-व्यवस्था पर उठाया सवाल, बड़ी संख्या में जुटे कार्यकर्ता-दिया ज्ञापन

Lucknow News : कांग्रेस सांसद व नेता विपक्ष राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और अन्य भाजपा नेताओं की तरफ से दिए गए बयानों पर जमकर प्रदर्शन हो रहा है। देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर गिरफ्तारी दे रहे हैं।

वहीँ राजधानी लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर धरना देकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस की तरफ से प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश अराजकता में नंबर एक की पायदान पर पहुँच गया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता पुलिस के उत्पीड़न से आजिज आ चुकी है।

कांग्रेस ने मंडल स्तर पर आयोजित प्रदर्शन में एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। प्रदर्शन के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रभारी अविनाश पाण्डे, कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा समेत कई कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि जनता ज्यादा देर तक चुप नहीं बैठेगी, जल्द ही भाजपा सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें – Delhi News : राहुल गांधी को धमकी देने के मामले में कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, बड़ी संख्या में फोर्स मौजूद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.