Mahoba Accident: रोडवेज बस ने मारी पुलिस वाहन को टक्कर, एक सिपाही समेत दो की मौत

Mahoba Accident: यूपी के महोबा जिले में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित रोडवेज बस एक पुलिस वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक सिपाही और एक राहगीर की मौत हो गई। जबकि दो अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी मशक्कत के बाद वाहन के अंदर फंसे घायल सिपाहियों को बाहर निकाला। एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात में डायल 112 ड्यूटी में संचालित PRV 6329 के ड्राइवर हेड कांस्टेबल अब्दुल हक अपने साथी हेड कांस्टेबल बेचनलाल और सिपाही सुभाषचंद्र के साथ कबरई थाना कस्बा क्षेत्र के लिए ड्यूटी पर निकले थे। तभी पीछे से आ रही महोबा डिपो की रोडवेज बस UP95 T 2146 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

राहगीर को भी रौंदा

हादसे के बाद बस ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस वाहन के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के वाहन को टक्कर मारने के बाद बस शहर के परमानंद तिराहे पर पहुंची तो उसने वहां पर भी एक अज्ञात राहगीर को रौंदकर मार डाला।

घटना को अंजाम देकर महोबा डिपो की बस को रोडवेज वर्कशॉप में खड़ी कर आरोपी चालक फरार हो गया। उधर, रोडवेज बस की टक्कर से पुलिस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर स्थानीय पुलिस और लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई।

जहां बड़ी मशक्कत के बाद वाहन के अंदर फंसे खून से लथपथ घायल सिपाहियों को बाहर निकाला गया और सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लेकर भेजा गया। वहीं अज्ञात राहगीर को भी पुलिस ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। इस बीच कांस्टेबल सुभाषचंद्र और अज्ञात राहगीर को मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Also Read: Lucknow News : अखिलेश ने दी आतिशी को बधाई, कहा-भाजपा की नकारात्मक राजनीति का करेंगी सामना

Get real time updates directly on you device, subscribe now.