बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया मर्डर प्लान का खुलासा

Munawar Faruqui Death Threat: बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। यह घटना तब सामने आई जब मुनव्वर दिल्ली में एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के लिए पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को पहले से इनपुट मिला था कि मुनव्वर को निशाना बनाया जा सकता है। इसके बाद मुनव्वर अपनी सुरक्षा के लिए तुरंत दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गए।

होटल की हुई रेकी, स्टेडियम में मैच रोकना पड़ा

मुनव्वर फारूकी दिल्ली के होटल सूर्या में ठहरे हुए थे। बताया जाता है कि कुछ शूटर्स ने होटल की रेकी की थी। 14 सितंबर को जब मुनव्वर और यूट्यूबर एल्विश यादव IGI स्टेडियम में फ्रेंडली मैच खेलने पहुंचे, तो पुलिस को रेकी की जानकारी मिली। इसके तुरंत बाद पुलिस ने स्टेडियम पहुंचकर मैच को रोक दिया और सुरक्षा कड़ी कर दी।

क्यों मिल रही है मुनव्वर को धमकी?

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार मुनव्वर फारूकी को किसने और क्यों धमकी दी है। हालांकि, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, मुनव्वर को टारगेट मर्डर के लिए चुना गया था और इसके लिए होटल की रेकी कराई गई थी।

मैच दोबारा शुरू, मुनव्वर मुंबई रवाना

पुलिस ने सुरक्षा पुख्ता करने के बाद मैच को दोबारा शुरू कराया, लेकिन मुनव्वर फारूकी ने तुरंत मुंबई के लिए उड़ान भर दी। एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग में मुनव्वर के साथ हर्ष बेनिवाल, अभिषेक मल्हान, सोनू शर्मा और अनुराग द्विवेदी भी शामिल हैं।

Also Read: दिलजीत दोसांझ पर महिला प्रशंसक ने लगाए टिकट हेराफेरी के आरोप, भेजा कानूनी नोटिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.