Lucknow: महिला दरोगा को दबंगों ने किया किडनैप, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Lucknow  Crime News: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला की किडनैपिंग का मामला सामने आया है। जहां कुछ एक दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को अगवा कर लिया।

बताया जा रहा है कि एक युवक महिला दारोगा पर छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। वह लगातार दारोगा को परेशान कर रहा था। फिलहाल, पीड़ित महिला दारोगा ने लखनऊ के बीबीडी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर लगे CCTV खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला दारोगा लखनऊ में तैनात है। उसकी शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अब जांच-पड़ताल की जा रही है। आरोपी छेड़छाड़ के मुकदमे में महिला दारोगा पर सुलह का दबाव बना रहा था।

बीबीडी थाने में एफआईआर दर्ज

महिला दारोगा का कहना है कि युवक उसके खिलाफ दर्ज केस वापस लेने की धमकी दे रहा था। वापस नहीं लेने पर अंजाम भुगतने की बात कह रहा था। परिवारवालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था। इस बीच उसने कार में उसे अगवा कर लिया। जिसको लेकर बीबीडी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

फिलहाल पुलिस अब घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे आदि खंगाल रही है। शिकायतकर्ता से पूछताछ के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है। हालांकि इस घटना ने सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मामला पिछले हफ्ते का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला दारोगा को एक युवक लंबे समय से परेशान कर रहा था। वह महिला दरोगा का पीछा करने के साथ ही दरोगा को अलग अलग नंबरों से फोन कर परेशान करता था।

इससे परेशान होकर पीड़िता ने महिला थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। दारोगा के केस दर्ज कराने से युवक गुस्सा गया और वह मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा। जब दारोगा ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने धमकी देनी शुरू कर दी। इसके बाद में अगवा कर बंधक बना लिया और जबरन अपनी बात मनवाने की कोशिश करने लगा।

Also Read: PM Modi 74th Birthday : सीएम योगी ने दी प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं, कहा-हमेशा हमें देते हैं…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.