Delhi News : गोपाल राय ने केंद्र सरकार पर लगाया साजिश का आरोप, कहा-दिल्ली की सरकार को तोड़ने का अभियान फेल

Delhi News : दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने केंद्र सरकार के ऊपर एजेंसियों का दुरूपयोग कर आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने का आरोप लगाया है। मीडिया ब्रीफिंग में उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव तक आतिशी को बतौर मुख्यमंत्री बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि आज शाम को सीएम अरविन्द केजरीवाल अपना इस्तीफ़ा उप राज्यपाल को सौंपेंगे। जिसके बाद नई सरकार के गठन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली सरकार को तोड़ने का अभियान चला रही भारतीय जनता पार्टी फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि बीते कई सालों से भाजपा के लोग और केंद्र सरकार ने तमाम ऐसी कोशिशें और साजिशें रचीं जिससे हमारी सरकार गिर जाये। गोपाल राय ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल अब जनता की अदालत में हैं और जब तक जनता उन्हें आदेश नहीं देगी तब तक वो सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे।

मंत्री ने कहा कि आप की सरकार ने दिल्ली की जनता के दिल में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि अब अरविन्द केजरीवाल जनता के बीच जाकर भाजपा की साजिशों को बेनकाब करने का काम करेंगे। गोपाल राय ने कहा कि नई सरकार के गठन की प्रक्रिया आज से ही शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें जनता पर पूरा भरोसा है कि वो हमारा साथ देगी।

ये भी पढ़ें – आतिशी मार्लेना होंगी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री, विधायक दल की चुनी गईं नेता

Get real time updates directly on you device, subscribe now.