यूपी में भेड़ियों का आतंक जारी, बहराइच में 11 साल के बच्चे पर किया अटैक

Sandesh Wahak Digital Desk : यूपी में भेड़ियों के हमले लगातार जारी हैं। बहराइच में एक बार फिर भेड़िये ने हमला किया है। इस बार उसने एक 11 साल के बच्चे पर अटैक किया है, जिसमें बच्चा घायल हो गया है। वहीं चंदौली में भी भेड़ियों के झुंड ने ग्रामीणों पर हमला किया है। इस हमले में 7 ग्रामीण घायल हो गए हैं।

11 साल इमरान पर सोते समय किया हमला

यूपी के बहराइच में भेड़िये ने रात में घर की छत पर सोते समय एक 11 साल के लड़के इमरान पर हमला किया। इमरान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कालेज बहराइच रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भेड़िया खेत की तरफ से आया और जीना चढ़कर छत पर सो रहे बच्चे के गले पर हमला किया। ये पहला मामला है, जब छत पर सो रहे बच्चे पर भेड़िये ने हमला किया है। जानकारी ये भी मिली है कि जिस जीने से चढ़कर भेड़िया छत पर गया, उसमें दरवाजा नहीं था। गौरतलब है कि प्रशासन कमरे या छत पर दरवाजा लगाकर ही सोने की नसीहत देता रहा है क्योंकि आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है।

वन विभाग के तमाम इंतजाम के बाद भी महसी इलाके में लगातार भेड़ियों के हमले की घटनाएं हो रही हैं। वन विभाग, पुलिस, पीएससी के जवान और जिले के कर्मचारी उन्हें पकड़ने के लिए गश्त कर रहे हैं। मामला महसी इलाके के पिपरी मोहन गांव का है।

 

Mathura News : गोली लगने से घायल आरक्षी की इलाज के दौरान मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.