Lucknow : लुलु मॉल में लाखों की चोरी, ज्वैलरी की दुकान से महिलाओं ने पार किए सोने के कंगन

Lucknow Crime News: सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के लुलु मॉल के ज्वैलरी शॉप से लाखों की चोरी हो गई। इस घटना के बाद ज्वैलरी शॉप के स्टाफ ने पुलिस में मामले की शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के लुलु मॉल में कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम है। शो रूम में तीन महिलाएं खरीददारी करने के लिए पहुंची थी। उन्होंने यहां स्टाफ से सोने के कंगन दिखाने के लिए कहा। इसके बाद वहां मौजूद स्टाफ ने उन्हें कई कंगन दिखाए। स्टाफ का कहना है कि इसी बीच तीनों महिलाओं ने स्टाफ को बातों में उलझाते हुए दो कंगन छुपा लिए। थोड़ी देर बाद वह वापस आने की बात कहते हुए दुकान से निकल गई। शाम को जब स्टाफ ने टैली शुरू की तो स्टॉक कम मिला। इसके बाद आंतरिक जांच में चोरी का खुलासा हुआ।

CCTV में कैद हुई घटना

चोरी की पूरी वारदात मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्टाफ ने जब कैमरे चेक किए तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। स्टोर मालिक की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में चोरी का मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। SHO अंजनी कुमार मिश्रा ने कहा कि मैनेजर पवन कुमार की तहरीर के आधार केस दर्ज कर पड़ताल की जा रही है।

ज्वैलरी शोरूम से चोरी हुए दोनों कंगनों का वजन 43 ग्राम के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इनकी कीमत 2.50 लाख रूपये के करीब होगी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्द कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फुटेज के आधार पर महिलाओं की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read: UP PCS Transfer: कई पीसीएस अफसरों के ट्रांसफर, अंजू कटियार बनीं राजस्व परिषद में OSD

Get real time updates directly on you device, subscribe now.