बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का विवादित बयान, राहुल गांधी और तेजस्वी की आपत्तिजनक टिप्पणी

UP Politics: बिहार की राजनीति बयानबाजी का दौर उस वक्त तेज हो गया। जब प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दे दिया।

दरअसल दो दिवसीय यात्रा पर वाराणसी आए बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दे डाला। वाराणसी से सर्किट हाउस में विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार की चिंता किसी को करने की जरूरत नहीं है। जबतक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, तब तक सबका साथ और सबका विकास होगा। अपने सांस्कृतिक विरासत का सम्मान होगा और अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति का उत्थान और कल्याण होगा।

बिहार के डिप्टी सीएम ने तेजस्वी यादव के द्वारा नीतीश कुमार पर बीजेपी के आगे झुकने का आरोप लगाए जाने पर कहा कि तेजस्वी यादव और राहुल गांधी सोने का चम्मच लेकर जन्म लिए हैं। एक जंगल राज के युवराज हैं और दूसरे भ्रष्टाचार के युवराज हैं। इन दोनों लोगों का कैरेक्टर और चरित्र एक समान है।

विजय सिन्हा ने कहा कि यह अय्याशी करने वाले लोग हैं, जो चार्टर्ड विमान पर बर्थडे मनाते हैं। इनके पिताजी अपने पुत्रों के भविष्य संभालने के लिए बेचारे ने बहुत पाप किया और जनता की गाढ़ी कमाई को लूट लिया और यहां तक की जानवरों का चारा तक खा गए। लालू यादव अपने बेटे को पढ़ाने की कोशिश किया लेकिन वह 9वीं कक्षा भी पास नहीं कर पाया।

Also Read: High Court Allahabad : अदालत ने हफीज खान को किया बरी, UP सरकार को दिया ये बड़ा आदेश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.