Asian Champions Trophy: भारत ने पाकिस्तान को 2-1 से हराया, हरमनप्रीत सिंह ने दागे दो गोल

Asian Champions Trophy: भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी ने पेरिस ओलंपिक का फॉर्म एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भी जारी रखा है। चीन में हो रहे इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने एक बार फिर से दमदार प्रदर्शन किया है और लगातार पांचवीं जीत हासिल की है।

ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में टीम ने पाकिस्तान को 2-1 मात दी। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है। कप्तान हरमनप्रीत सिंह जीत के हीरो रहे। जिन्होंने पेनल्टी कॉर्नर के लिए जरिए 2 गोल दागे। हालांकि, पाकिस्तान ने गोल की शुरुआत की थी। लेकिन टीम इंडिया ने वापसी की और मुकाबले को 2-1 से अपने नाम किया।

भारत ने अपना अपराजेय अभियान जारी रखते हुए पाकिस्तान को 2-1 से हराकर हीरो एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी (एसीटी) के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। भारत की यह छह टीमों के राउंड रॉबिन टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत है।

पाकिस्तान ने अहमद नदीम (8वें मिनट) के गोल से बढ़त हासिल की लेकिन हरमनप्रीत सिंह (13वें और 19वें मिनट) ने दो पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलकर भारत को जीत दिलाई। इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान दोनों ने अंतिम चार के लिए क्वालीफाई कर लिया था।

राउंड रॉबिन प्रारूप से शीर्ष चार टीमें 16 सितंबर को होने वाले सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी जबकि फाइनल 17 सितंबर को होगा।

Also Read: IND Vs PAK: भारतीय हॉकी खिलाड़ियों को नहीं मिलती तनख्वाह, पाकिस्तानी प्लेयर्स की हालत और भी बदतर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.