आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, केसर पान मसाला के मालिक की पत्नी की दुर्घटना में मौत

Agra-Lucknow Expressway Accident : आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कानपुर के केसर पान मसाला कंपनी के मालिक हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति मखीजा की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि करहल के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी का टायर फटने से उनकी कार पलट गई। घटना की सूचना पर यूपीडा की एंबुलेंस और कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी गई। घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्रीति मखीजा को मृत घोषित कर दिया। उनके ड्राइवर को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 6 बजे आगरा-लखनऊ-एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 79 पर कानपुर से आगरा की ओर जा रही कार अचानक टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। हादसे में प्रीती मखीजा कार से बाहर जा गिरी। इस कारण उनकी मौत हो गई। वहीं कार में सवार अन्य दो लोग घायल हो गए हैं।

मखीजा के ड्राइवर की हालत गंभीर

मौके पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस ने घायलों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में ले गई। जहां परीक्षण के बाद डाक्टरों ने प्रीति मखीजा को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीप्ति कोठरी और मखीजा का ड्राइवर अनुराग गंभीर रूप से घायल हो गईं। इनके साथ कार में शराब कारोबारी की पत्नी बाल-बाल बची।

कानपुर के उद्योगपति केसर पान मसाला हरीश मखीजा, आरती लिकर इंडस्ट्रीज के मालिक तिलक राज शर्मा और दीपक कोठरी की पत्नी के परिवार के लोग अलग-अलग कारों से आगरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के मीठेपुर आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के चैनल नंबर 79 पर अचानक कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई।

कानपुर में ले जाया गया शव

घटना के बाद देर रात तक इटावा जिला मुख्यालय पर प्रीती मखीजा का पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद परिवार उनका शव करीब 12 बजे यहां से लेकर रवाना हो गया। पोस्टमार्टम पर पहुंचे बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने बताया कि विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना के करीबी परिवार है। शाम को हादसे की सूचना मिली थी।

Also Read: लखनऊ में भाजपा ने फूंका अखिलेश यादव का पुतला, तस्वीर पर पहनाई जूते-चप्पल की माला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.