Bigg Boss 18: सलमान खान के शो का फर्स्ट टीजर इस हफ्ते होगा रिलीज, जानें थीम और कंटेस्टेंट्स से जुड़ी खास बातें

Bigg Boss 18: सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ जल्द ही टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का फर्स्ट टीजर इस हफ्ते रिलीज किया जाएगा, जिससे फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। मेकर्स की योजना इस टीजर के जरिए शो की थीम और कॉन्सेप्ट पर एक झलक देने की है।

इस बार ‘बिग बॉस 18’ की थीम बेहद दिलचस्प होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो का कॉन्सेप्ट ‘पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर’ पर आधारित होगा। इसके तहत दर्शक समय यात्रा (टाइम ट्रैवल) की अवधारणा के जरिये शो के पुराने यादगार पलों को फिर से देख सकेंगे। इसके अलावा, शो में पिछले सीजन्स के कुछ लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स की वापसी भी हो सकती है।

नए और पुराने चेहरों का होगा धमाका

‘बिग बॉस 18’ में इस बार कई नए चेहरों के साथ-साथ कुछ पुराने और फेमस कंटेस्टेंट्स भी नज़र आ सकते हैं। जहां नए कंटेस्टेंट्स के रूप में फैसल शेख, सुरभि ज्योति, अंजलि आनंद, धीरज धूपर, मीरा देओस्थले, राज कुंद्रा और जान खान के नाम सामने आए हैं, वहीं पुराने चेहरों में ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी की वापसी की खबरें आ रही हैं। हालांकि अभी तक किसी भी नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

प्रोमो शूटिंग में व्यस्त सलमान खान

खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने ‘बिग बॉस 18’ के प्रोमो की शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही दर्शकों को उनका दमदार लुक देखने को मिलेगा। शो की प्रीमियर डेट अभी तय नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह शो 5 अक्टूबर से ऑन-एयर हो सकता है।

Also Read: आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की लिस्ट: ‘अल्फा’ से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ तक, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धूम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.