‘राहुल गांधी सुधर जाओ वरना इंदिरा जैसा होगा हाल’, दिल्ली बीजेपी नेता का विवादित बयान

Sandesh Wahak Digital Desk: दिल्ली बीजेपी नेता और पूर्व एमएलए तरविंदर सिंह मारवाह ने संसद में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है। तरविंदर सिंह मारवाह ने सिखों के प्रदर्शन के दौरान कहा कि राहुल गांधी सुधर जाएं नहीं तो उनका हाल वैसा ही होगा, जैसा इंदिरा गांधी का हुआ था।

राहुल गांधी को धमकी देते तरविंदर सिंह की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कांग्रेस ने वीडियो का क्लिप शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से तेजिंदर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि ‘BJP का नेता तरविंदर सिंह मारवाह देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की खुलेआम धमकी दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप अपने पार्टी के इस नेता की धमकी पर चुप नहीं रह सकते हैं। ये बेहद गंभीर मामला है’

तरविंदर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग

कांग्रेस ने बयान में प्रधानमंत्री से अनुरोध करते हुए कहा कि आपको इस (तरविंदर सिंह मारवाह) पर कार्रवाई करनी ही होगी।

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि तरविंदर सिंह मारवाह माइक लेकर कुछ सिखों के बीच खड़े हैं। प्रदर्शनकारियों के हाथों में ‘सिखों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्‍तान’ लिखे पोस्‍टर नजर आ रहे हैं। इसी दौरान तरविंदर सिंह मारवाह ने कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका दौरे पर हैं। वहां उन्‍होंने कुछ ऐसी बातें कही हैं, जिनका देश में विरोध हो रहा है। राहुल गांधी ने अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान सिख समुदाय का भी जिक्र किया था। जिसके बाद भाजपा के सिख नेताओं ने उनकी आलोचना की।

Also Read: Sitaram Yechury: सीताराम येचुरी का निधन, परिजनों ने एम्स को डोनेट की माकपा नेता की…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.