Lucknow News : बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट, घर में घुसकर बहू के साथ छेड़खानी का आरोप

Lucknow News : मलिहाबाद इलाके में बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जेई साहब की मोबाइल छीन लिया। गाली-गलौच और मारपीट की गई। हमलावरों का आरोप है कि बिजली विभाग के कर्मचारी सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में घुस आए। बहू से छेड़खानी करने लगे। जिसके बाद उन्होंने मारपीट कर बहू को बचाया।

वहीं बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि बिजली चोरी की जांच करने गए थे। हमलावर के घर में अवैध कनेक्शन लगा था। कार्रवाई के दौरान उन्होंने हमला कर दिया। दोनों पक्षों ने मलिहाबाद थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिजली विभाग के जेई त्रिभुवन राम अपनी टीम के सदस्य सोनू शर्मा, अमरेश मौर्या, दिनेश विनय के साथ मालिहाबाद के चाैधराने में बिजली चोरी की शिकायत पर गुरुवार की सुबह जांच करने गए थे। घर-घर जाकर कनेक्शन चेक कर रहे थे।

बिजली चोरी का आरोप

इसी मोहल्ले में जब अनीश के घर पहुंचे तो घरेलू कनेक्शन पर इनकमिंग केबल को काटकर बाईपास किया गया। जिससे तीन बैटरी-ई- रिक्शा चार्ज किया जा रहा था। बिजली कर्मियों का कहना है कि उन्होंने जैसे ही कार्रवाई शुरू की, अनीस और उनके परिवार के लोग इसका विरोध करने लगे।

परिवार के सभी लोग गाली-गलौच और मारपीट करने लगे। घर में रखे डंडे, कुर्सी, बर्तन और ईंट पर से हमला कर दिया। बिजलीकर्मी किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे। उन्होंने हमले की जानकारी अधिकारियों को दी। मलिहाबाद थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

ये भी पढ़ें – Lucknow News : भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले-अराजकता है कांग्रेस का एजेंडा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.