UP News : मेरठ में हेलिकॉप्टर का पुर्जा खोलकर ले गए चोर, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

UP News : यूपी के मेरठ में पहली बार हेलिकॉप्टर लूट का मामला सामने आया है। यहां पायलट रवींद्र सिंह ने मेरठ SSP को शिकायत दी। आरोप लगाया कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी पर 15-20 लोग जबरन घुस आए। उन्होंने मारपीट की। इसके बाद हेलिकॉप्टर के पुर्जे खोलने लगे।

रवींद्र सिंह ने बताया- दबंगों ने मुझे धमकाते हुए कहा कि शांत खड़े रहो, वरना तेरी दोनों टांगें काट देंगे। इसके बाद हेलिकॉप्टर के पार्ट्स अलग किए, ट्रक में भरे और लादकर ले गए। 16 टायर वाले ट्रक पर राजस्थान का नंबर था।

हालांकि, मामले पर SSP विपिन ताडा ने कहा- हेलिकॉप्टर लूट की शिकायत मिली है। घटना 4 महीने पुरानी है। प्रथम दृष्ट्या मामला एविएशन कंपनी के 2 पार्टनर के बीच का लग रहा है। किसी विवाद को लेकर दोनों का झगड़ा है। जांच CO (ब्रह्मपुरी) को दी गई है।

मामला मेरठ के परतापुर थाने का है। यहीं पर डॉ. भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी है। यहां SAR एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े पायलट रवींद्र सिंह ने ये आरोप लगाए हैं। एयरफोर्स से रिटायर होने के बाद कैप्टन रवींद्र सिंह इसी कंपनी के लिए काम करते हैं। उनका कहना है कि वह कंपनी के शेयर होल्डर और डायरेक्टर भी हैं।

 

Also Read: 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों को केंद्र सरकार का तोहफा, मिलेगा 5 लाख रुपये तक मुफ्त…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.