बारामूला सांसद इंजीनियर राशिद हुए रिहा, बोले- मैं आखिरी सांस तक पीएम मोदी की विचारधारा के खिलाफ लड़ूंगा

Sandesh Wahak Digital Desk : जम्मू-कश्मीर की बारामूला सीट से सांसद इंजीनियर राशिद अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आने के बाद राशिद ने कहा कि “मैं अपने लोगों को निराश नहीं करूंगा। मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं पीएम मोदी के ‘नया कश्मीर’ के नारे से लड़ूंगा, जो जम्मू-कश्मीर में पूरी तरह से विफल हो गया है।

लोग मैं अपने लोगों के कल्याण के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मेरी लड़ाई उमर अब्दुल्ला द्वारा कही गई बातों से भी बड़ी है। मैं बीजेपी का शिकार हूं, मैं अपनी आखिरी सांस तक पीएम मोदी की विचारधारा के खिलाफ लड़ूंगा” दिल्ली की पटियाल कोर्ट ने आतंकी फंडिंग मामले में राशिद को 2 अक्टूबर 2024 तक अंतरिम जमानत दी है।

ये जमानत उन्हें आगामी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने के लिए दी गई है। हालांकि उन्होंने 3 महीने के लिए अंतरिम जमानत मांगी थी. अभी उनकी नियमित जमानत याचिका पर आदेश अभी लंबित है।

मैं लोगों को बाटने नहीं, एकजुट करने आया हूं 

उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं। मेरी लड़ाई उमर अब्दुल्ला के कहने से बड़ी है। उनकी लड़ाई कुर्सी के लिए है, मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे लिए सरकार नहीं, कश्मीर मुद्दा है।

मैं भाजपा का शिकार हूं, मैं अपनी आखिरी सांस तक पीएम मोदी की विचारधारा के खिलाफ लड़ूंगा। मैं कश्मीर अपने लोगों को एकजुट करने आ रहा हूं, उन्हें बांटने नहीं. हम कश्मीर मुद्दे का शांतिपूर्ण समाधान चाहते हैं. चुनाव में मुझे एनडीए या INDIA गठबंधन से मतलब नहीं है। मेरा किसी से लेना देना नहीं है।”

 

ये भी पढ़ें – UP News : मायावती से मिले 69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थी, सौंपा ज्ञापन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.