‘देश की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी’, राहुल गांधी के बयान पर बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Sandesh Wahak Digital Desk : शाहजहांपुर में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को पूछे गए सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की यह पुरानी आदत है। जब भी विदेश जाते हैं तो देश के खिलाफ बोलते हैं। इसके बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा।

देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। ब्रजेश पाठक ने भावलखेड़ा की चक विटारा सीएचसी का निरीक्षण किया। इसके बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा।

उपमुख्यमंत्री ने बताया कि जिले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद संचारी रोगों से निपटने और मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए निर्देशित किया गया है। इससे पहले उन्होंने सीएचसी में मरीजों से मिलकर स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बुधवार को विनोबा भावे की जयंती के मौके पर यहां पहुंचे थे। उन्होंने विनोबा भावे आश्रम में एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस एंबुलेंस को आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए राज्यपाल आनंदी बेन द्वारा आश्रम को प्रदान किया गया है।

 

ये भी पढ़ें – UP News : मायावती से मिले 69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थी, सौंपा ज्ञापन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.