विनेश फोगाट से जुलाना से दाखिल किया नामांकन, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- बड़ी जीत होगी

Sandesh Wahak Digital Desk : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए विनेश फोगाट ने आज जुलाना से अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे नामांकन दाखिल करने के बाद विनेश ने कहा कि हम मेहनत कर रहे हैं।

मैंने पहलवानी करते हुए सीखा है कि दुश्मन को कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए। हम सरकार में आकर हर वर्ग के भले के लिए मेहनत कर रहे हैं। जुलाना के लोगों ने मुझे बहू से ज्यादा बेटी माना है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं। वहीं दीपेंद्र हुड्डा के जुलाने आने पर उन्होंने कहा कि भाई साहब यहां आए तो जीत पक्की है।

जुलाना के लोगों का धन्यवाद  

जुलाना के लोगों ने जो प्यार और सम्मान दिया है उसके लिए मैं इनका धन्यवाद करती हूं। मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगी। मुझे जुलाना के लोगों ने बहू नहीं बेटी माना है। मेरी शादी हुई थी यहां से, मैं बहुत भाग्यशाली लड़की हूं।

बता दें कि जुलाना सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पहलवान विनेश फोगाट के खिलाफ कैप्टन योगेश कुमार बैरागी को उम्मीदवार बनाया है। विनेश ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस का दामन थामा था। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने पर बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए थे।

वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बड़ी जीत होगी। केवल जुलाना ही नहीं पूरे हरियाणा में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बनने जा रही है। लोगों ने मन बना लिया है। हरियाणा के जन जन ने ठाना है कांग्रेस पार्टी की सरकार को लाना है और भाजपा को हरियाणा से भगाना है। जुलाना से हमारी बहन विनेश फोगाट को बड़ी जीत दिलाना है।

Also Read : आम आदमी पार्टी ने जारी की चौथी सूची, विनेश और नायब सिंह सैनी के खिलाफ उतारा उम्मीदवार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.