आम आदमी पार्टी ने जारी की चौथी सूची, विनेश और नायब सिंह सैनी के खिलाफ उतारा उम्मीदवार

Sandesh Wahak Digital Desk : हरियाणा विधानसभा चुनाव में एकला चलो का फैसला करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पार्टी ने 21 उम्मीदवारों का ऐलान किया है. पार्टी अब तक कुल 61 उम्मीदवार उतार चुकी है.

AAP ने लाडवा सीट से जोगा सिंह को कैंडिडेट बनाया है, जहां से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मैदान में हैं. कांग्रेस ने इस सीट से मेवा सिंह को टिकट दिया है. वहीं विनेश फोगाट जुलाना से चुनाव लड़ रही हैं और आम आदमी पार्टी ने यहां WWE रेसलर कविता दलाल पर दांव लगाया है.

AAP ने गुरुग्राम से निशांत आनंद को मैदान में उतारा है.आम आदमी पार्टी ने अंबाला कैंट से राज कौर गिल, यमुनानगर से ललित त्यागी, कैथल से सतबीर सिंह, करनाल से सुनील बिंदाल, पानीपत रूरल से सुखबीर मलिक, गनौर से सरोज बाला राठी, सोनीपत से देवेंदर सिंह, गोहाना से शिव कुमार रंगीला, बड़ौदा से संदीप मलिक, सफीदो से निशा देशवाल, तोहाना से सुखविंदर सिंह गिल, कलांवली से जसदेव निक्का, सिरसा से शाम मेहता को उम्मीदवार बनाया है.

आम आदमी पार्टी के अन्य उम्मीदवारों में उकलाना से नरेंदर उकलाना, नारनौद से राजीव पाली, हांसी से राजेंदर सोरखी, हिसार से संजय सतरोदिया, बादली से हैप्पी लोचाब को टिकट दिया है.

 

ये भी पढ़ें – UP News : आर्केस्ट्रा की लड़कियों के अपहरण-सामूहिक बलात्कार के मामले में 8 लोग गिरफ्तार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.