UP News : चूहों ने उड़ाई पुलिस की नींद, पूरे शहर में मचा आधी रात को हड़कंप

UP News : चूहों के कारनामे से हरदोई जिले की शाहाबाद पुलिस पूरी रात हलकान रही। यहां बस स्टैंड के पास आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की ब्रांच है। देर रात 1 बजे के आसपास जोर-जोर से बैंक का सायरन बजने लगा। आसपास रहने वाले लोग हड़बड़ाकर अपने घरों से बाहर निकल आये। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी इकठ्ठा हो गई। सबके मन में किसी अनहोनी की आशंका थी।

बैंक में बजने वाले तेज सायरन से पुलिस ने बैंक में डकैती होने का आदेश जताया। इसकी चर्चा थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया के जरिये पूरे शहर को हो गई। आनन-फानन में पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया और फ़ौरन बैंक के कैशियर को फोन कर मौके पर बुलाया।

कैशियर ने बैंक का ताला खोला और जब पुलिस अंदर पहुँची तो वो भी हैरान रह गई। दरअसल चूहों ने बैंक में लगे सिक्युरिटी सायरन के तार को कुतर दिया था। जिसके चलते आधी रात को तेज सायरन बजने लगा। पुलिस ने मौके पर कैशियर के साथ पूरे बैंक परिसर की जांच की और सबकुछ ठीक मिलने पर वहां ताला लगवा दिया।

कैशियर के मुताबिक बैंक में बड़ी संख्या में चूहे मौजूद हैं, जो अक्सर फाइलों को भी कुतर देते हैं। इन्हीं चूहों ने बैंक के सायरन की तार को कुतर दिया था, जिसके चलते सायरन बजने लगा।

ये भी पढ़ें – Fatehpur News : जिले में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.