अमरोहा में बड़ा हादसा: दबंगों ने मेला देखने आए लोगों पर चढ़ाई THAR, देखें VIDEO

Amroha Accident News: लखीमपुर खीरी के निघासन में किसानों को गाड़ी से रौंदने वाला हादसा तो सभी को याद होगा। ऐसा ही एक मामला यूपी के अमरोहा जिले से सामने आया है। जहां कुछ दबंगों ने मेला देखने आए लोगों के ऊपर थार चढ़ा दी। भीड़ को रौंदने वाला वीडियो भी सामने आया है। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि गजरौला कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहबाजपुर डोर में रविवार देर शाम मेला लगा है। सड़क पर भीड़ है। इसी बीच एक थार गाड़ी आती है। कुछ लोग थार गाड़ी के आगे खड़े होकर हुड़दंग कर रहे थे। जिसपर थार चालक आगे जाना चाह रहा था लेकिन हटने को तैयार नहीं थे। इसके बाद गुस्से में थार ड्राइवर भीड़ पर गाड़ी चला दी। और लोगों को रौंदते आगे निकल गई। इसके बाद मेले में हड़कंप मच गया।

10 से 12 लोग घायल

वीडियो में दिखाई दे रहा कुछ लोग थार के नीचे आ गए। कुछ लोगों ने सिरफिरे युवक का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आया। बताया जा रहा है कि थार चालक गांव का ही रहने वाला है, जो दबंग किस्म का व्यक्ति हैं। थार गाड़ी की चपेट में आने से 10 से 12 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें चार से पांच लोगों की हालत गंभीर है। जिन्हें मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है।

गजरौला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरिश वर्धन ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपियों की तत्काल पहचान की गई। इसके बाद मुख्य आरोपी थार ड्राइवर ऋतिक पुत्र देवेंद्र निवासी ग्राम शाहबाजपुर डोर और तीन अज्ञात को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Also Read: UP News: लापरवाही और भ्रष्टाचार पर CM योगी ने फिर की कार्रवाई, तीन पर गिरी गाज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.