अपर्णा यादव ने CM योगी से की मुलाकात, क्या अब संभालेंगी नई जिम्मेदारी

Sandesh Wahak Digital Desk : समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायाम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव को लेकर सस्पेंस अब खत्म होने की ओर है. बीजेपी नेता ने सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार थम गया और तस्वीर लगभग साफ हो गई है. वहीं अपर्णा यादव को आश्वासन भी मिला है.

सूत्रों की मानें तो अपर्णा यादव अब बुधवार को यूपी महिला आयोग के उपाध्यक्ष के तौर पर ज्वाइन करेंगी. इससे पहले यह पद मिलने के बाद उनकी नाराज होने की खबरें चल रही थीं. लेकिन बीते कुछ दिनों में बीजेपी के ओर से उनसे बातचीत की गई और अब मामला सुलझता हुआ नजर आ रहा है. इसकी झलक सोमवार को आई एक तस्वीर में दिख गई.

अपर्णा यादव को गृह मंत्री अमित शाह के आश्वासन और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भरोसा मिलने के बाद बात बन पाई है. पार्टी हाईकमान से भरोसा मिलने के बाद ही सोमवार को उनकी मुलाकात सीएम योगी से हुई. इस मुलाकात के दौरान अपर्णा यादव की पति और मुलायाम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री कार्यालय साझा किया तस्वीर

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा गया, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा बिष्ट यादव ने अपने पति प्रतीक यादव के साथ शिष्टाचार भेंट की.’ सूत्रों की मानें तो अपर्णा यादव को भविष्य में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी. पार्टी हाईकमान के ओर से उन्हें यह आश्वासन दिया गया है.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.