Lucknow News : हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजन बोले-ऑपरेशन कर निकाल ली किडनी

Lucknow News : राजधानी में हरदोई रोड स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत होने पर परिजनों ने हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने दूरबीन विधि से ऑपरेशन के नाम पर उनके मरीज को भर्ती कराया और फिर किडनी निकाल ली। मामले में ठाकुरगंज थाना पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सतीश कुमार (40) को उसके बड़े भाई ओम ने पूरनपुर पिपरगाव भरावन से लाकर हरदोई रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने पेट में इंफेक्शन होने की बात कही। इसके लिए उन्होंने ऑपरेशन करने को कहा। मृतक के भाई के मुताबिक ऑपरेशन के दौरान उसे ब्लड लेने को भेज दिया गया। जब वो वापस लौटा तो भाई की मौत हो चुकी थी।

डॉक्टरों ने कहा कि मृतक मरीज की किडनी खराब थी, जिसके चलते उसकी मौत हुई है। जबकि परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर मरीज की किडनी निकाल ली जिसके चलते उसकी मौत हो गई। फिलहाल ये मामला चर्चा में बना हुआ है और लोग अस्पताल को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं। वहीँ मृतक के परिजनों का दावा है कि हंगामे के बाद अस्पताल के डॉक्टर उन्हें पैसा लेकर मामले को दबाने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Lucknow Building Collapse : अभी भी जारी है मलबा हटाने का काम, एक और बिल्डिंग सील

Get real time updates directly on you device, subscribe now.