Mangesh Encounter : यूपी STF और आर्यन मिश्रा को मारने वाले गौ रक्षकों में कोई अंतर नहीं- पप्पू यादव

Mangesh Encounter : सुल्तानपुर डकैती कांड के बाद पुलिस एक्शन के दौरान मंगेश यादव की हत्या होने के बाद अब सियासी पारा हाई हो गया है. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पर विपक्ष लगातार जुबानी हमले कर रहा है. वहीं अब बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी सरकारों पर जुबानी हमले बोले हैं.

पप्पू यादव ने कहा, ‘फरीदाबाद में आर्यन मिश्रा को मारने वाले गुंडे गो रक्षक और यूपी पुलिस की STF में कोई अंतर नहीं रह गया? वह भी धर्म के आधार पर निर्दोष लोगों की जान लेते हैं, UP पुलिस STF ने भी मंगेश यादव को सिर्फ़ जाति की वजह से जान ले लिया!’

डेढ़ करोड़ की ज्वेलरी लूट का मामला

दरअसल, उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने 5 सितंबर को मंगेश यादव को एनकाउंटर मार गिराया. उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. मंगेश यादव के ऊपर आरोप था कि उसने मेजरगंज इलाके में भरत जी सोनी ज्वैलर्स के यहां डकैती डाली, जिसमें उसके साथ चार और लोग शामिल थे.

ये डकैती 28 अगस्त को डाली गई थी, जिसमें डेढ़ करोड़ की ज्वेलरी लूट ली थी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इस दौरान पुलिस ने आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में ढेर कर दिया और तीन अन्य डकैतों के पैर में गोली लगी.

 

ये भी पढ़ें – Lucknow Police का अनोखा कारनामा, मृत व्यक्ति का किया शांति भंग में चालान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.