‘कांग्रेस छोड़ दो वरना तुम्हारे लिए…’ बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी

Threat to Bajrang Punia: देश के शीर्ष पहलवान और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बने बजरंग पूनिया को एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज मिला। जिसमें जान से मारने की धमकी लिखी है। बताया जा रहा है कि संदेश में लिखा है कि ‘बजरंग कांग्रेस छोड़ दे वरना तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। ये लास्ट मैसेज है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे कि हम क्या चीज है। जहां शिकायत करनी है कर लेना। ये हमारी पहली और अंतिम चेतावनी है’।

इस धमकी के बाद बजरंग पूनिया ने सोनीपत बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। धमकी देने वाले शख्स की पहचान करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने बजरंग और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष इंतजाम किए हैं।

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को ओलंपियन पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। दोनों पहलवानों ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य वरिष्ठ नेताओं से उनके 10 राजाजी मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात की। 4 सितंबर को उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी और फिर पार्टी में शामिल होने का फैसला किया था।

Also Read: Gujarat: कच्छ में अज्ञात बुखार से 12 लोगों की मौत, 22 निगरानी दल और डॉक्टर्स की…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.