Gonda News: तालाब में उतराता मिला बुआ-भतीजी का शव, परिवार में मचा कोहराम

Gonda News: इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग बुआ और भतीजी का शव रविवार सुबह घर से करीब 200 मीटर दूर कोतिया तालाब में उतराता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

इटियाथोक थाना क्षेत्र के भवानीपुर उपाध्याय के मजरे छिछुली निवासिनी पूनम (16 वर्ष) पुत्री खुनखुन अपनी भतीजी पम्मी (15 वर्ष) पुत्री राजकुमार के साथ शनिवार दोपहर बाद शौच के लिए घर से बाहर गयी थी। काफी देर बाद वापस न लौटने पर स्वजनों को आशंका हुई और दोनों की खोजबीन करने लगे।

आसपास के गांवों में घंटों तलाश के बाद जब दोनों के बारे में कुछ पता नहीं चला तो स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी मौके पर छानबीन की लेकिन लापता किशोरियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। खुशखुन की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर लापता बुआ और भतीजी की तलाश शुरू की।

घटना से गांव में छाया मातमी सन्नाटा

रविवार भोर में गांव के कुछ लोगों ने कोतिया तालाब में दो लड़कियों का शव उतराता देखकर गांव वालों को इसकी सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे लापता किशोरियों के परिजनों ने दोनों शवों की पहचान पूनम वि पम्मी के रूप में की। इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका पूनम छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर थी। वहीं पम्मी चार-भाई बहनों में सबसे छोटी थी। पूनम और पम्मी के पिता घर पर रहकर मेहनत-मजदूरी करते हैं।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों का कहना है कि हो सकता है कि तालाब किनारे लगी सींक को वह तोड़ने लगी हों और इसी बीच लड़कियों का पैर फिसल गया हो और तालाब के गहरे पानी में जाने की वजह से डूबकर उनकी मौत हो गई हो। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Also Read: Gonda: भू-माफिया बृजेश अवस्थी के दो मंजिला मकान पर चला बुलडोजर, नजूल की संपत्ति पर किया था कब्जा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.