थलपति विजय की GOAT ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, ‘बाहुबली’ और ‘जेलर’ को पछाड़ा

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय की हालिया एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन ही कमाई के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ‘बाहुबली’, ‘जेलर’, ‘पोन्नियिन सेलवन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए GOAT ने पहले दिन 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसमें से 38.3 करोड़ रुपये तमिल वर्शन से आए हैं। हिंदी और तेलुगु वर्शन ने भी क्रमश: 3 करोड़ रुपये की कमाई की है।

पहले दिन की कमाई में बना नया रिकॉर्ड

GOAT की पहले दिन की कमाई ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान स्थापित किए, वहीं ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म शुरुआती वीकेंड में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू सकती है। साउथ सिनेमा के लिए यह एक बड़ा मील का पत्थर साबित हो रही है।

PVR और INOX में नहीं रिलीज हुई GOAT

हालांकि, GOAT को PVR, INOX और सिनेपोलिस जैसे राष्ट्रीय सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया है। इसका कारण हिंदी फिल्मों के लिए लागू 8 सप्ताह की नीति है, जिसे इन सिनेमाघरों ने लंबे समय से अपनाया हुआ है। इस नीति के तहत फिल्मों के थिएट्रिकल रिलीज और OTT प्रीमियर के बीच 8 हफ्ते का अंतर होना अनिवार्य है। इसके बावजूद GOAT की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा है।

बड़े बजट की फिल्म

GOAT का निर्माण लगभग 400 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में किया गया है, जिससे यह 2024 की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म में थलपति विजय के साथ प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, लैला और मीनाक्षी चौधरी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है और इसका संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.