UP News : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचा परिवार

UP News : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार गुरुवार रात उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. डिप्टी सीएम के बेटे की कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और फरार हो गया. कार में सवार केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य, बहू अंजलि और पोती अग्रिमा बाल-बाल बच गए और सभी खतरे से बाहर हैं. हादसा जगतपुर थाना क्षेत्र में ऊंचाहार रोड पर दुर्गा होटल के पास हुआ.

योगेश मौर्य रायबरेली के जगतपुर स्थित अपनी ससुराल पिछवारा से वापस अपने घर प्रयागराज जा रहे थे. वह अपनी पत्नी अंजलि को लेने के लिए यहां आए थे. प्रयागराज लौटते समय ऊंचाहार रोड पर दुर्गा होटल के सामने बेकाबू ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस की एक टीम ने योगेश मौर्य और उनके परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला, जबकि दूसरी टीम ने टक्कर के लिए जिम्मेदार वाहन की तलाश शुरू की.

गनीमत रही कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश, उनकी पत्नी अंजलि और बेटी अग्रिमा को कोई चोट नहीं आई. उन्हें तत्काल मेडिकल चेकअप के लिए स्थानीय सीएचसी ले जाया गया. यहां कुछ देर रुकने के बाद तीनों दूसरे वाहन से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए. ट्रक प्रयागराज की तरफ जा रहा था. टक्कर से डिप्टी सीएम के बेटे की गाड़ी का एक्सल टूट गया. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है, जिससे टक्कर मारने वाले ट्रक के बारे में पता लगाया जा सके.

 

Also Read: अजय राय ने योगी सरकार पर हमला, बोले- बुलडोजर तोड़ने का काम करता है और हम जोड़ने का

Get real time updates directly on you device, subscribe now.