अजय राय ने योगी सरकार पर हमला, बोले- बुलडोजर तोड़ने का काम करता है और हम जोड़ने का

Sandesh Wahak Digital Desk : यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आज कानपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे, जहां उन्होंने यूपी सरकार को तमाम मुद्दों पर आड़े हाथ लिए.अजय राय ने शिक्षक भर्ती आंदोलन ,बुलडोजर नीति और भेड़िए के हमले पर योगी आदित्यनाथ पर हमला कर दिया. मीडिया से मुखातिब होकर अजय राय ने कहा प्रदेश में जंगलराज चल रहा है. हमें कुछ मुद्दों को छोड़कर मोहब्बत की बात करनी चाहिए.

लोकसभा परिणामों के बाद विपक्ष मजबूत होने के साथ अब सरकार पर हमलावर भी हो रहा है. यूपी की दस सीटों पर होने वाले उप चुनावों को लेकर अजय राय ने दावा किया को हम सभी दल एक जुट होकर चुनाव लडेंगे और दस की दस सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में जंगलराज सा माहौल है, लोग परेशान हैं. बुलडोजर जैसे मुद्दों को अब बंद होना चाहिए. बुलडोजर तोड़ने का काम करता है और हम जोड़ने पर विश्वास रखते हैं.

बुलडोजर नीति और भेड़िए पर भड़के राय

अजय राय ने बुलडोजर नीती पर बात करते हुए कहा कि हम गांधी वादी लोग हैं, बुलडोजर की परंपरा खत्म होनी चाहिए और मोहब्बत की दुकान जो है वो आगे बढ़े. इसी के साथ यूपी सरकार की तमाम नाकामियों पर भी राय भड़के.

प्रदेश में भेड़िए के हमले से न जाने कितनी जाने चली गई, लेकिन उस शहर की तस्वीर वैसी ही है. सरकार ने वहां लोगों की जिंदगी को महफूज करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया. लोग आज भी भेड़ियों के दर से दहशत में हैं. उनके घरों में दरवाजे तक नहीं बने हैं और ये सरकार करोड़ों घर और साउंचली बनाने के दावे करती है.

 

Also Read: Jammu&Kashmir Assembly Elections: कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख कर्रा ने सेंट्रल…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.