क्रिकेटर रविंद्र जडेजा बीजेपी में हुए शामिल, विधायक पत्नी रिवाबा जडेजा ने शेयर की तस्वीर

Sandesh Wahak Digital Desk : भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने अपनी विधायक पत्नी की ही तरह बीजेपी की सदस्यता ले ली है। गुजरात के जामनगर से बीजेपी की टिकट पर विधायक चुनी गईं रिवाबा जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति की सदस्यता क्रमांक वाली तस्वीर शेयर की। साल 2014 में इसी तरह के सदस्यता अभियान के दौरान और उसके बाद, भाजपा ने कई राज्यों में सरकार बनाई। कुछ राज्यों में तो भाजपा ने पहली बार अपने बूते सरकार बनाई है।

Image

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। जडेजा ने 72 टेस्ट मैच में 3036 रन बनाए, वहीं इस फॉर्मेट में 294 विकेट लिए। उन्होंने 197 वनडे मैच खेले, जिसमें 2756 रन और 220 विकेट लिए। जडेजा ने 74 T-20 इंटरनेशनल खेले, जिसमें 515 रन और 54 विकेट लिए। T-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्होंने इस फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। जडेजा की पत्नी रिवाबा, गुजरात की उत्तर जामनगर सीट से भाजपा विधायक हैं।

हाल ही में टी-20 वर्ल्ड इंटरनेशनल से संन्यास लेने वाले रविंद्र जडेजा वैसे भी अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर चल रहे हैं। 2023 में आखिरी वनडे खेलने वाले जडेजा क्रिकेट को पूरी तरह अलविदा कहने के बाद एक्टिव पॉलिटिक्स में नजर आ सकते हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान रविंद्र जडेजा को उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा के चुनाव प्रचार की बागडोर संभाले देखा गया था, उन्होंने कई रोड शो भी किए थे। जडेजा इसी महीने से शुरू होने वाली बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में खेलते नजर आ सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.