UP Politics: क्या भाजपा छोड़ने वाली है अपर्णा यादव? योगी सरकार के इस फैसले से हैं नाराज

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी का राजनीति में एक बार से सुगबुगाहट तेज हो गई है। इसकी वजह हैं बीजेपी नेता अपर्णा यादव। बताया जा रहा है कि यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद से वह नाराज चल रही हैं।

बता दें कि यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष नियुक्त की गईं बीजेपी नेता अपर्णा यादव गुरुवार को दिल्ली पहुंची गईं हैं। राजनीतिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपर्णा महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाए से खुश नहीं है। दावा किया जा रहा है कि वह दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर अपनी बात रखेंगी।

अपर्णा यादव को महिला आयोग का उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने की जानकारी मंगलवार रात आधिकारिक की गई थी। इसके बाद से ही वह चुप हैं। दावा जा रहा है कि बीजेपी नेता अपने सदंर्भ में किए गए फैसले से नाराज हैं। तो वहीं यूपी बीजेपी चीफ भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। वह सोमवार तक पदभार ग्रहण करेंगी।

अपर्णा के संदर्भ में गुरुवार को सूत्रों ने जानकारी दी कि महिला और बाल विकास मंत्री बेबी रानी मौर्य ने उनसे बात की और कहा कि उन्हें काम करने के मामले में पूरी आजादी मिलेगी। इससे पहले सूत्रों ने दावा किया कि अपर्णा ने शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार अपर्णा फिर से सपा में शामिल होना चाहती हैं।

Also Read: 69000 शिक्षक भर्ती: ओपी राजभर से अभ्यार्थियों ने की मुलाकात, बोले- CM योगी से समाधान पर होगी बात

Get real time updates directly on you device, subscribe now.