सपना चौधरी की ज़िंदगी पर बनेगी बायोपिक ‘मैडम सपना’, संघर्ष और सफलता की कहानी आएगी बड़े पर्दे पर

हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की जिंदगी पर आधारित बायोपिक ‘मैडम सपना’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके संघर्षों और सफलता की दास्तान को बड़े पर्दे पर पेश किया जाएगा। सपना ने सोशल मीडिया पर इस टीजर को शेयर करते हुए कहा कि यह फिल्म उनके लिए सिर्फ एक कहानी नहीं, बल्कि उनके जीवन के संघर्षों और सपनों का प्रतीक है।

टीजर में सपना के जीवन की झलक दिखाई गई है, जिसमें उनके व्यक्तिगत और पेशेवर संघर्षों को उकेरा गया है। उन्होंने कम उम्र में ही अपने परिवार की जिम्मेदारी संभालने के लिए डांस शोज शुरू किए थे, लेकिन एक दौर ऐसा भी आया जब उन पर अश्लील डांस करने के आरोप लगे और उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की।

महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण विनय भारद्वाज और रवीना ठाकुर द्वारा शाइनिंग सन स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है। सपना चौधरी ने इस फिल्म के टीजर को साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से समर्थन की अपील की है और कहा है कि जैसे ही उनकी कहानी बड़े पर्दे पर आएगी, उन्हें और भी ज्यादा प्रोत्साहन की आवश्यकता होगी। फिल्म की संभावित रिलीज साल 2025 में हो सकती है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है।

Also Read: एल्विश यादव और रिया चक्रवर्ती का नया विवाद, हाई बॉक्स ऐप घोटाले में फंसे, निवेशकों को हुआ करोड़ों का नुकसान

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.