‘दिमाग से नहीं स्टेयरिंग से चलता है बुलडोजर’, अखिलेश बोले- चुनाव के बाद से CM चैन से सो नहीं पा रहे

UP Politics : समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और सीएम योगी के बीच लगातार जुबानी जंग और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब से कुछ देर पहले सांसद अखिलेश यादव ने सपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ कल (5 सितम्बर) शिक्षक दिवस मनाने को लेकर बैठक की। अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी खुद शिक्षक थे, वह उनका दु:ख दर्द परेशानी समझते थे, जब भी वह सरकार में थे तो शिक्षकों की समस्या का समाधान किया। अखिलेश ने कहा कि शिक्षक सबसे महत्वपूर्ण हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बुलडोजर पर कोर्ट का बुलडोजर चला? क्या सीएम आवास का नक्शा पास है? सीएम कागज दिखाएं कि कब नक्शा पास हुआ? बुलडोजर दिमाग से नहीं स्टेयरिंग से चलता है? उत्तर प्रदेश की जनता स्टेयरिंग बदल देगी। बुलडोजर नाइंसाफी का प्रतीक है। चुनाव बाद सीएम चैन से सो नहीं पा रहे हैं!!

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि हम पहले दिन से कहते आ रहे हैं कि संविधान खतरे में है। अधिकार छीने जा रहे हैं। कोई कल्पना कर सकता था कि जाति और धर्म को देख कर तबादले किए जा रहे हैं। आज महिलाओं के उत्पीड़न में उत्तर प्रदेश पहले स्थान पर है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जब इतने ही नाम बदले जा रहे हैं तो मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) भारतीय जनता पार्टी का भी नाम बदल दें, उसे भारतीय जोगी पार्टी बना दें।

अखिलेश यादव ने कहा कि कहने को तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी हैं लेकिन कभी-कभी वो बायोलॉजिकल बन जाते हैं। सीएम डीएनए को लेकर चिंता करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम को DNA का फुलफॉर्म बताना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर को लेकर सीएम को झटका लगा है। उन्होंने कहा कि सीएम को पता करना चाहिए कि यूपी में सीएम आवास कहाँ की जमीन पर बना है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण इमारतों की लिस्ट सीएम योगी को निकलवाने की भी सलाह दी। अखिलेश ने कहा कि एलडीए से नक्शा निकलवाकर सभी इमारतों पर योगी सरकार बुलडोजर चलवाने का काम करे।

समाजवादी पार्टी भी बने राष्ट्रीय पार्टी

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का जो सपना है, समाजवादियों का जो संकल्प था उस पर हम काम कर रहे हैं कि धीरे-धीरे कैसे समाजवादी पार्टी भी राष्ट्रीय पार्टी बने। उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी ने कहा था जहां हमारे लोग स्वस्थ होंगे और उन्हें शिक्षित किया जाएगा तब हमारा समाज आगे बढ़ेगा। समाजवादी लोग भरोसा दिलाते हैं कि उत्तर प्रदेश की आने वाली पीढ़ी को मेंटली स्ट्रांग करेंगे।

ये भी पढ़ें – लखनऊ पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने किया स्वागत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.