वरुण धवन की आगामी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर आने वाला है तूफान, जानिए कौन-कौन सी हैं फिल्में

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। वरुण धवन, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही दर्शकों को अपने अभिनय से प्रभावित किया है, आने वाले समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वरुण की झोली में इस वक्त छह बड़ी फिल्में हैं, जिनसे उम्मीद है कि वह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगे। आइए जानते हैं उनकी इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों के बारे में।

बॉर्डर 2

वरुण धवन जल्द ही ‘बॉर्डर 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, और इसमें आयुष्मान खुराना भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म बड़े बजट की एक एक्शन-ड्रामा है, जिसमें वरुण एक दमदार भूमिका में दिखेंगे। ‘बॉर्डर 2’ के साथ वरुण एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

भेड़िया 2

वरुण धवन की सुपरहिट फिल्म ‘भेड़िया’ का सीक्वल जल्द ही फ्लोर पर जाएगा। ‘भेड़िया 2’ के साथ वरुण एक बार फिर हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनेंगे, जिसमें ‘स्त्री’ और ‘मुंज्या’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर वरुण का शानदार अभिनय देखने को मिलेगा।

बेबी जॉन

क्रिसमस 2024 में रिलीज होने वाली ‘बेबी जॉन’ में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश नजर आएंगी। यह एक्शन ड्रामा फिल्म एटली द्वारा निर्मित की जा रही है और इसमें राजपाल यादव, सान्या मल्होत्रा और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी शामिल हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी उत्सुकता है।

सिटाडेल: हनी बनी

वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु की आगामी एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ इस साल नवंबर में रिलीज होगी। राज और डीके द्वारा निर्देशित यह वेब शो वरुण के ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करेगा और इसमें जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस का तड़का देखने को मिलेगा।

है जवानी तो इश्क होना है

वरुण धवन अपने पिता और मशहूर निर्देशक डेविड धवन के साथ फिल्म ‘है जवानी तो इश्क होना है’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन रिलीज की तारीख का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है। यह फिल्म वरुण के करियर के लिए काफी खास मानी जा रही है।

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी

शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में वरुण धवन के साथ सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ और अक्षय ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है और दर्शकों को इसमें वरुण का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा।

Also Read: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर विवाद, हाईकोर्ट में याचिका दायर कर टीम ने उठाया बड़ा कदम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.