J&K Assembly Election: राहुल गांधी का कल जम्मू-कश्मीर दौरा, चुनावी अभियान को देंगे धार

Sandesh Wahak Digital Desk: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी बुधवार को रामबन और अनंतनाग जिलों में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रचार अभियान शुरू करेंगे।

चुनाव के 18 सितंबर को होने वाले पहले चरण में कांग्रेस की ओर से किस्मत आजमा रहे उम्मीदवारों के प्रचार अभियान के तहत इन रैलियों का आयोजन किया जाएगा।

जम्मू कश्मीर में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए कांग्रेस की ओर से प्रचार अभियान में राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा प्रियंका गांधी वाद्रा समेत 40 स्टार प्रचारक भाग लेंगे।

जम्मू कश्मीर विधानसभा के 90 सदस्यों का चुनाव 18 सितंबर, 25 सितंबर और एक अक्टूबर को मतदान के जरिये होगा। जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तारिक हामिद कर्रा ने कहा राहुल गांधी कल से पार्टी का प्रचार शुरू करेंगे। वह कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में बुधवार को रामबन और अनंतनाग जिलों में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बुधवार को दिल्ली से जम्मू पहुंचेंगे और फिर विमान से रामबन जिले के गूल इलाके में पहुंचेंगे जहां शाम को वह रैली को संबोधित करेंगे।

वह बनिहाल विधानसभा से चुनाव लड़ रहे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विकास रसूल वानी के लिए प्रचार करेंगे। लइसके बाद वह विमान से अनंतनाग जिले के दूरू जाएंगे जहां वह कांग्रेस महासचिव और पूर्व मंत्री गुलाम अहमद मीर के समर्थन में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे।

वह शाम को श्रीनगर से दिल्ली की उड़ान भरेंगे।

Also Read: CM सोरेन से राहुल गांधी की खास मुलाकात, झारखंड में ‘इंडिया’ गठबंधन की जीत का किया…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.