UP News : भाजपा विधायक को गनर से जान का खतरा, लिखाया मुकदमा

UP News : बहराइच जिले की महसी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपने पूर्व गनर और उनके गृह क्षेत्र स्थित हरदी थाने में तैनात एक होमगार्ड से अपनी जान को खतरा बताया है। उच्चाधिकारियों से यह शिकायत किए जाने पर संबंधित कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

महसी के पुलिस क्षेत्राधिकारी रूपेन्द्र गौड़ ने मंगलवार को बताया कि विधायक सुरेश्वर सिंह ने गत एक सितंबर को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि शिकायत में विधायक ने एक कथित वीडियो का हवाला देते हुए कहा था कि पूर्व में उनके गनर रहे और वर्तमान में हरदी थाने में विशेष ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल आनंद राय ने गत 25 अगस्त को थाने में उनके तथा उनके परिजनों के बारे में अपशब्द कहते हुए थाने में ही गोली मारने की बात कही थी।

विधायक ने शिकायत में यह भी कहा कि उस दौरान ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड अबुल खान ने अपशब्द कह रहे हेड कांस्टेबल को रोकने के बजाय उसकी हां में हां मिलाई और इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि विधायक की शिकायत पर आरोपी हेड कांस्टेबल और होमगार्ड के खिलाफ गत एक सितंबर को मामला दर्ज कर दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

इस संबंध में भाजपा विधायक से बात करने की कोशिश की गई लेकिन भेड़िया प्रभावित क्षेत्र में उनके भी गश्त अभियान में शामिल होने के कारण उनसे बात नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें – 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने अनुप्रिया पटेल के पार्टी कार्यालय और आवास का किया घेराव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.