Mathura News: कार में मिला व्यापारी का शव, गला घोंटकर हत्या की आशंका

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रदेश में मथुरा जिले के महावन क्षेत्र में निर्माणाधीन भरतपुर-बरेली राजमार्ग पर एक कार में व्यापारी का शव पाया गया। पुलिस को आशंका है कि व्यापारी की गला घोंटकर हत्या की गई है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार की शाम महावन थाना क्षेत्र के जिकिरपुर गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि दोपहर से ही एक कार निर्माणाधीन भरतपुर-बरेली राजमार्ग पर संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे खड़ी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कार में एक युवक लेटा हुआ दिख रहा है मगर कई घंटों से वह बाहर नहीं निकला है।

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है जिसकी पहचान राजस्थान के भरतपुर निवासी जितेंद्र सिंह के रूप में की गयी है। वह इन दिनों हाईवे थाना क्षेत्र के नवादा गांव में रहकर सीमेंट का कारोबार करता था।

सूत्रों ने बताया कि प्रथमदृष्टया गले पर दिख रहे निशानों से ऐसा लगता है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को डीएम से मिलने पहुंचे मृतक जितेंद्र के भतीजे दीपक ने बताया कि गुड्डी बिल्डिंग मैटीरियल के मालिक ने माल के रुपए तो दिए नहीं बल्कि उनके चाचा की हत्या कर दी। दीपक ने बताया कि दुकानदार रुपए नहीं दे रहा था और गुमराह कर रहा था। गुड्डी बिल्डिंग मैटीरियल के मालिक ने चाचा को बुलाया और उसके बाद हत्या कर दी।

Also Read: Lucknow Rape Case : लखनऊ के चिनहट में युवती के साथ हुआ गैंगरेप,…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.