अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने किया IIM एंट्रेंस क्लियर, टॉप मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट से करेंगी कोर्स

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। नव्या ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) का एंट्रेंस एग्जाम क्लियर कर लिया है और अब वह आईआईएम अहमदाबाद में 2 वर्षीय पोस्ट ग्रेजुएशन प्रोग्राम (BPGP) करेंगी। नव्या, जो ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहकर अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, अब भारत के सबसे प्रतिष्ठित मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करेंगी।

सोशल मीडिया पर नव्या की इस उपलब्धि की जमकर तारीफ हो रही है। खास बात यह है कि जहां अधिकतर स्टारकिड्स विदेश में पढ़ाई करने का विकल्प चुनते हैं, नव्या ने भारत में ही पढ़ाई करने का फैसला किया है। इससे पहले नव्या ने अपनी सेकेंडरी एजुकेशन लंदन के सेवनोक्स स्कूल से पूरी की थी और न्यूयॉर्क के फोर्डहम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी और यूएक्स डिजाइन में ग्रेजुएशन किया है।

नव्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह आईआईएम अहमदाबाद के कैंपस के बाहर खड़ी दिखाई दे रही हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और फैन्स के साथ-साथ उनके परिवार के लोग भी उनकी इस कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

Also Read: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज फिर से टली, सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.