‘राहुल गांधी झूठी स्क्रिप्ट लिखते हैं…’, हरियाणा CM नायब सिंह सैनी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान पांच अक्टूबर को होने वाला है। मतदान से पहले सियासत तेज हो गई है। यहां हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठ की स्क्रिप्ट लिखते हैं और उनके नेता उसे फैलाने का काम करते हैं। हिमाचल में एक लाख नौकरी देने का झूठ कांग्रेस ने बोला, आज तक एक भी सरकारी नौकरी नहीं निकली।

इसके साथ ही नायब सिंह सैनी ने रोजगार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं से वादा करता हूं कि चुनाव का परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ बाद में लूंगा, पहले 24 हजार भर्तियों की नियुक्तियां दूंगा। जब युवा नौकरी लग जाएंगे, उसके बाद ही शपथ लूंगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के 10 वर्षों में 80 हजार नौकरियों का दावा किया गया था, जो पर्ची और खर्ची के माध्यम से दी गई थीं। भाजपा सरकार ने बिना किसी पर्ची या खर्ची के 1 लाख 45 हजार नौकरियों देने का काम किया है। कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन इनका खुद का हिसाब कहां है पता नहीं।

Also Read: Giriraj Singh: बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला, पुलिस ने AAP…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.