कंगना रनौत ने रणबीर कपूर पर किए गए पुराने ट्वीट पर दिया जवाब, कहा – ‘आप तो ऐसे कह रहे हैं जैसे वो स्वामी विवेकानंद हो’

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों और ट्वीट्स के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनका एक पुराना ट्वीट फिर से सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर को ‘सीरियल स्कर्ट चेंजर’ कहा था। इस मुद्दे पर जब कंगना से इंडिया टीवी के शो ‘आपकी अदालत’ में सवाल किया गया, तो उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, “आप ऐसे कह रहे हैं जैसे वो स्वामी विवेकानंद हो।”

यह ट्वीट कंगना ने साल 2020 में किया था, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण को भी निशाने पर लिया था। कंगना ने दीपिका को ‘स्वघोषित मानसिक रोगी’ कहा था और बॉलीवुड के स्टार किड्स और करण जौहर पर भी तीखी टिप्पणी की थी। कंगना का यह ट्वीट उस समय काफी वायरल हुआ था और एक बार फिर इसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

इस इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने बयान पर कायम रहते हुए इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों और फिल्ममेकर्स पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को हमेशा निशाना बनाया जाता है, जबकि बड़े स्टार्स को बचाया जाता है।

वहीं, कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, लेकिन रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। शिरोमणि अकाली दल ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है, और कंगना ने हाल ही में सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट न मिलने का भी जिक्र किया।

Also Read: मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड बना विवाद का कारण: फैंस को दिखाए गए डिलीटेड सीन, सोशल मीडिया पर बढ़ा गुस्सा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.