‘इमरजेंसी’ पर अभिनेता रजा मुराद का बड़ा बयान, कहा-विरोध करना सभी का अधिकार

Sandesh Wahak Digital Desk : अभिनेत्री व भाजपा सांसद की फिल्म ‘Emergency’ को लेकर विवाद पैदा हो गया है। कंगना रनौत ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने फिल्म को क्लियर कर दिया था, लेकिन बाद में सर्टिफिकेशन पर रोक लगा दी गई है।

‘इमरजेंसी’ को लेकर विवाद पर अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि कंगना की फिल्म के ट्रेलर से एक वर्ग आहत हुआ है और वे इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोध करना सभी का अधिकार है। यह लोकतंत्र है, कोई भी व्यक्ति न्यायालय जा सकता है, यह उसका अधिकार है। अगर कंगना को लगता है कि उसके साथ अन्याय हो रहा है, तो वह भी न्यायालय जा सकती है। न्यायालय सबके लिए खुला है। न्यायालय ही अंतिम निर्णय करता है।

अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि मैं यह कहना चाहूंगा कि आपातकाल पर पहले भी फिल्में आई हैं, लेकिन यह फिल्म चर्चा में है। अगर किसी की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं, तो इससे देश में अशांति फैलती है और कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती है। इसलिए इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारी सेंसरशिप संस्था जिम्मेदारी से काम करती है, लेकिन कभी-कभी उन्हें भी यह सोचना चाहिए कि ऐसा कुछ नहीं दिखाया जाना चाहिए, जिससे किसी व्यक्ति या एक वर्ग की छवि खराब हो। रजा मुराद ने कहा कि हम यह नहीं कह सकते कि यह विवाद क्या मोड़ लेगा, लेकिन हम चाहते हैं कि सब कुछ शांति से हो।

ये भी पढ़ें – कंगना की फिल्म इमरजेंसी पर लगी रोक, रनौत बोलीं- सेंसर बोर्ड वालों को मिल रही धमकियां

Get real time updates directly on you device, subscribe now.