यूपी पुलिस में होगी बंपर भर्तियां, सीएम योगी ने कानपुर से किया बड़ा ऐलान

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार (29 अगस्त) को कानपुर पहुंचे। जहां उन्होंने युवाओं के नियुक्ति पत्र वितरित किए। इसके साथ ही सीएम योगी ने यूपी पुलिस में एक लाख पदों पर नौकरी का भी ऐलान कर दिया।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अगले दो वर्षों के भीतर हम दो लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने जा रहे हैं। मैं जो कह रहा हूं नोट कर लो दो लाख सरकारी नौकरी। जिसमें 60 हजार 200 से अधिक नौजवानों को लिए पुलिस भर्ती की प्रक्रिया जारी है। परीक्षा में सेंध लगाने की कोशिश करने वालों को आजीवन कारावास की सजा और संपत्ति जब्त की जाएगी।

अपने संबोधन में सीएम योगी ने सपा को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा यूपी में एक लाख नौजवानों की भर्ती करने जा रही है। इसमें 20 फीसदी बेटियां की भर्ती करने जा रहे हैं। बेटियों की भर्ती इसलिए कि अगर वह पुलिस में भर्ती होगी। तो सपा से जुड़े शोहदों की ठुकाई करेगी। इनकी गुंडागर्दी का उपचार भी करेगी। इसके साथ ही सड़कों पर भी उनसे निपटेगी।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कारनामों से हर कोई परिचित है। पन्नों को पलटेंगे तो काले कारनामों से उनका इतिहास भरा है। सपा की टोपी लाल, लेकिन कारनामे काले हैं। उन्होंने कहा कि विभाजनकारी राजनीति को दरकिनार करते हुए हमें राष्ट्रवाद के आधार पर देश के विकास के लिए, ‘विकसित भारत’ के सपने को साकार करने के लिए आगे आना होगा।

Also Read: Lucknow to Meerut शुरू होगी वंदे भारत एक्सप्रेस, 31 अगस्त को PM मोदी दिखाएंगे हरी…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.