Lucknow to Meerut शुरू होगी वंदे भारत एक्सप्रेस, 31 अगस्त को PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

Sandesh Wahak Digital Desk : मेरठ वासियों को रेलवे की तरफ से बड़ी सौगात मिलने जा रही है. मेरठ से लखनऊ तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का 31 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस वक्त उद्घाटन करेंगे, उसका शुभ मुहूर्त पता चल गया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बता दिया है कि 31 अगस्त को किस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करेंगे और इसके बाद मेरठ वालों को लखनऊ जाने का एक और प्लेटफार्म मिल जाएगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य सभा सांसद डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपई ने वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्घाटन का समय बता दिया है. उनका कहना है कि पीएम मोदी संभवत 31 अगस्त को दोपहर 12 बजे शुभारंभ करेंगे.

पीएम मोदी वर्चुअल हरी झंडी दिखाकर इसका शुभारंभ करेंगे. उनका कहना है कि मेरठ के साथ साथ साथ लखनऊ वासियों को भी इसका बड़ा फायदा मिलेगा. लोगों की बड़ी मांग 31 अगस्त को पूरी होने जा रही है और लखनऊ के लिए अब सुबह के वक्त भी ट्रेन मिल सकेगी.

मेरठ से लखनऊ के लिए नई सौगात

राज्यरानी एक्सप्रेस के बाद मेरठ से लखनऊ के लिए एक और ट्रेन मिल गई है…नमो भारत हाई स्पीड ट्रेन के संचालन से मेरठ और आसपास के लोगों को काफी फायदा होगा. नमो भारत का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है.

नमो भारत मेरठ के सिटी स्टेशन से सुबह 6:35 बजे रवाना होगी और दोपहर 1:45 बजे लखनऊ पहुंच जाएगी. सबसे बड़ी बात ये है कि सुबह के वक्त लखनऊ के लिए ट्रेन मिलने से लोगों की उम्मीदों को नए पंख लगेंगे. सुबह के वक्त इस ट्रेन का संचालन होने से भी काफी लाभ मिलेगा.

 

ये भी पढ़ें – UP Police Exam : मंडलायुक्त और डीएम संग मुख्य सचिव ने की बैठक, दिए निर्देश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.