Raebareli News: राहुल गांधी ने CM योगी को लिखी चिठ्ठी, अर्जुन पासी हत्याकांड का जिक्र कर कही ये बात

Raebareli News: प्रदेश के रायबरेली के नसीराबाद थाने के अंतर्गत आने वाले पिछवारिया गांव में दलित युवक अर्जुन पासी की हत्याकांड का मामला अभी ठंडा नही हुआ है। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सीएम योगी को पत्र लिखा है।

अर्जुन पासी हत्या के मामले में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसको लेकर रायबरेली सांसद राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए हत्यारोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। इसके साथ ही राहुल गांधी इस बात का जिक्र किया कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। इसी वजह से हत्या के दो हफ्ते बाद भी गिरफ्तार नहीं हो सकी। पत्र में कांग्रेस सांसद ने लिखा कि कोई कार्रवाई ना होने के कारण दलित समाज डरा हुआ है।

रायबरेली सांसद राहुल गांधी ने यूपी के सीएम योगी को अर्जुन पासी के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर पत्र लिखा है। इस पत्र को लेकर अमेठी सांसद केएल शर्मा, वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और आराधना मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की।

प्रदेश प्रवक्ता मनीष हिंदवी ने बताया कि नेताओं ने सीएम ऑफिस पहुंचकर यह पत्र अपर मुख्य सचिव गृह दीपक कुमार को सौंपा।

आपको बता दें कि रायबरेली के पिछवारिया गांव के सलोन इलाके में 11 अगस्त को अर्जुन पासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले के मुख्य आरोपी विशाल सिंह को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। राहुल गांधी बीते दिनों अर्जुन पासी के घर भी पहुंचे थे।

राहुल गांधी ने अपने पत्र में लिखा कि 2 हफ्ते बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिससे पीड़ित दलित समाज में भय व्याप्त है।

Also Read: UP Police Exam : मंडलायुक्त और डीएम संग मुख्य सचिव ने की बैठक, दिए निर्देश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.