डॉक्टरों के प्रदर्शन पर बोलीं ममता बनर्जी- मैं उनके आंदोलन का समर्थन करती हूं, मीडिया चैनलों ने फैलाया दुष्प्रचार

Sandesh Wahak Digital Desk : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई अत्याचार को लेकर बंगाल में सियासी बवाल मचा हुआ है। वहीं, पीड़िता को न्याय दिलाने और डॉक्टर्स की सुरक्षा के लिए उचित कानून बनाने की मांग को लेकर डॉक्टर्स धरना दे रहे हैं।

डॉक्टरों के हड़ताल पर सीएम ममता बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि हड़ताली डॉक्टरों की मांग जायज है। वहीं, डॉक्टरों के हड़ताल और विरोध प्रदर्शन में वो उनके साथ हैं।

सीएम ममता ने एक्स पर लिखा,”मैंने कुछ प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया में एक दुर्भावनापूर्ण दुष्प्रचार अभियान देखा है, जो कल हमारे छात्रों के कार्यक्रम में मेरे द्वारा दिए गए भाषण के संदर्भ में चलाया जा रहा है। मैं स्पष्ट रूप से स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैंने (मेडिकल आदि) छात्रों या उनके आंदोलन के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहा है। मैं उनके आंदोलन का पूर्ण समर्थन करती हूं। उनका आंदोलन वास्तविक है। मैंने उन्हें कभी धमकी नहीं दी, जैसा कि कुछ लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं। यह आरोप पूरी तरह से झूठा है।”

बुधवार को भाजपा के बंगाल बंद को लेकर सीएम ममता ने कड़ी टिप्पणी की थी। तृणमूल प्रमुख ने कहा था, ‘‘अगर बंगाल में आग लगाई गई तो इसका असर असम, पूर्वोत्तर, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली में भी पड़ेगा।’’

 

ये भी पढ़ें – UP News : देश में महिला अपराधों पर मायावती ने जताई चिंता, सरकारों से की ये बड़ी अपील

Get real time updates directly on you device, subscribe now.